Love quotes

उसने मुझसे पूछा तुमको मुझ में
सबसे ज्यादा क्या पसन्द है मेने बोला

मुझे देख कर जब चुपके से मुस्कान देते हो
वही मुस्कान सबसे अच्छी लगती है



 एक नफ़रत है,जो लोग पल में समझ जाते है
और
एक मौहब्बत है जिसको समझने में बरसों गुजर जाते है।



अपने जीवन मे चमत्कार होने
      का इंतेज़ार मत करो
  प्रयास करो और खुद एक
      चमत्कार बन जाओ।


तेरी दुआ में अगर असर होता
आज सलमान की जगह में होता

तेरी दुनिया का ये दस्तूर भी

अजीब है ऐ खुदा,

मोहब्बत भी उनको मिलती है ,

जिन्हें करनी नही आती।।


गांव की है मेरी अनपढ़ मोहब्बत
brand का तो पता नहीं
 लेकिन सूट लाजवाब पहनती है....

उसने कहा दिन भर शायरी लिखते हो नल्ले बैठे हो क्या
मैफिलो मे हस्ते मुस्कुराते नहीं हो, अकेले रहते हो क्या

मै उनसे बाते तो करता नही,
     पर उनकी बाते लाजवाब करता हूँ।
पेशे  से शायर हू यारो,,
      अल्फाजो से दिल का ईलाज करता हूँ।।


समेट कर ले जाओ अपने झूठे वादों के अधूरे क़िस्से
अगली मोहब्बत में तुम्हें फिर इनकी ज़रूरत पड़ेगी।


रुठने का हक हैं तुझे, पर वजह बताया कर…
खफा होना गलत नहीं, तू खता बताया कर…



ग़मों का एक ही झोंका जिसे उड़ा ले जाये ,

हम अपने होटों पे  ऐसी  हँसी  नहीं  रखते !

ग़ुरूर भी रश्क़
करता था
हमसे इक ज़माने में,
आज
रुसवाइयों ने
कब्जा
सरेआम कर लिया…...!

मैं किसी किताब का आखिरी पन्ना हूँ ,
मुझ पर पूरी कहानी का बोझ है....।





वक्त  ही नहीं  मिलता  दु:खी होने का.. क्योंकि  उम्मीद  ही नहीं करता मैं  ज्यादा   खुशी  की


एक तेरा ख़्याल ही तो है मेरे पास.
वरना कौन किसको तन्हाई मे
।बैठ कर किसी को याद करता है


अपनी कलम से दिल से दिल तक की बात करते हो
सीधे सीधे कह क्यों नहीं देते हम से प्यार करते हो।


कभी वक़्त निकालते
हमारे लिए भी
तो बताते आपको
कितनी मोहब्बत है आपसे...




तिनका तिनका करके संजोये थे रिश्ते
आज सब बेकार होगये
तक़दीर को अपनी कोसते रहे हम
वो हँसके फरार हो गये

जरूरी नही हर किरदार साथ निभाए

 जरूरी है हर किरदार कुछ नया सिखाएं


आज कल जरूरी तो बस जरूरत है जनाब
निकले मतलब तभी मिले ये ज़मीं आश्मन


झुकी हुई पलकों से उनका दीदार किया
सब कुछ भूल के उनका इंतजार किया
वो जान ही ना पाए जज्बात मेरे
मैंने सबसे ज्यादा जिन्हें प्यार किया



गहरी थी रात पर हम खोए ही नहीं
दर्द बहुत था दिल में पर हम रोए ही नहीं
कोइं नहीं हमारा जो पूछे हमसे
जग रहे हो किसी के लिए या सोए ही नहीं

जो हैरान है मेरे सब्र पर उन्हें कह दो
जो हैरान है मेरे सब्र पर उन्हें कह दो
जो आंसू जमीन पर नहीं गिरते वह दिल चिर जाते है

आज हम दोंनों को फुर्सत है चलो इश्क करें
इश्क दोंनों की जरूरत है चलो इश्क करें

इसमें नुकसान का खतरा ही नहीं रहता है
ये मुनाफे की फिजारत है चलो इश्क करें..


जबरदस्ती मत मांगना ज़िन्दगी
       में किसी का साथ,
जो खुद चलकर आये उसकी
 खुशी ही कुछ और होती है
.
सुकून मिलता है दो लफ़्ज कागज पर उतार कर
चीख़ भी लेती हूं और आवाज़ भी नही होती

सुना है और कोई चाहने लगा हैं तुम्हे
हमसे बढ़कर कोई चाहे तो उसके हो जाना





बड़ी देर कर दी, उसने मेरा दिल तोड़ने में,
💕
ना जाने कितने शायर, मुझसे आगे निकल गये


वो खुद पर गरूर करते है
तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं
जिन्हें हम चाहते है
वो आम हो ही नहीं सकते

सफेद साड़ी ,,खुले बालों में तुम चांदनी का नूर लगती हो !!
ऊपर से फिर ,,लाल बिंदी और काला झुमका
भोलेनाथ की कसम
जन्नत की हूर लगती हो

Post a Comment

0 Comments