funny WhatsApp stutus



Jada door mat jaey apni ज्या
Padosanदूर मत जाइए,अपनी*
*पड़ोसन को पटाइये☝🏾😜*
✌🏾😁😁😝😝😄
लडक़ी पटाना बाये हाथ का खेल 
न पटे तो दांये हाथ का
#बच्चे दूर रहे पोस्ट से 😍😂😂😂

आप भले ही मेरी post  की तारीफ न करें😎
खुशी दुगनी होती है जब उसे कॉपी पेस्ट में dekhu हुँ
🙏🙏🙈

बस में साथ वाली सीट पर बैठे एक सज्जन ने मुझ से पूछा - आप कहाँ के हो ?
मैंने कहा -
महोदय अब मैं कहीं का नहीं रहा मेरी शादी हो गयी😜😜😜😜😜😜😜😜😜😜



जब दुकानदार कहता है कि आपको ज्यादा नहीं लगाएंगे.
तो एक बात हमेशा याद रखना कि इसमें ‘चूना’ शब्द Silent होता है.
एक टीका 💉 बचपन में
मोहब्बत की रोकथाम
का भी लगाना था.
सबसे ज्यादा मरीज तो..
इसी बीमारी के है!
😜😂😂😂😜


एक लड़की ने कहा ,  आप बहुत स्वीट हो
मेने भी कह दिया । बचपन मे चासनी में गिर गया था  गुस्सा हो गई पगली 😂😂.


पप्पू चमचमाती अंगूठी पहना था।
मैंने पूछा भाई ससुराल से मिली क्या ?
पप्पू बोला- नहीं यार,
मैंने पूछा – अंगूठी तो चमक रही है पर इसका नग कैसा हेै, बिल्कुल बेकार,

पप्पू : 23090 की हेै भाई,
मैं: भाई इतनी महंगी कैसी?
पप्पू : अंगूठी तो 90 Rs की हेै, इसमें पत्थर 23000 का हेै,
मैं: कौन सा पत्थर हेै भाई?

पप्पू : कुछ नहीं यार मुझे पथरी हो गयी थी ऑपरेशन में 23000 खर्च हो गए,
अब इतना महंगा पत्थर कौन फेके तो अंगूठी खरीद के इसमें लगा लिया,
बहुत खतरनाक खोपड़ी हे पप्पू की मान गए रे बावा


सरपंच पद के चक्कर मे 🥵
कुछ लोग इतना पगला रहे है की 🙄🤭
अपनी लुगाई को ही युवा दिलो 🤣
की धड़कन बता रहे है 🥵😂😂


वो ज़हर देकर मारते तो दुनिया की नज़र में आ जाते;
अंदाजे कत्ल तो देखो मोहब्बत करके हमसे शादी ही कर ली।


अर्ज़ किया है 😎
ये इतवार नही आसान बस इतना समझ लीजिए🤷🏻‍♂️
"कपड़ों का दरिया है और उसको धोके सुखाना है"😝😂😂🏃🏻‍♂️  #😉 funday 😄


कैसे ✔️करे 🤔इंतजार 👉🤵तेरे 👦लौट 🚶आने 😊का..... 💞अभी ❤️दिल को 😘यकीन ❌नहीं 👍हुआ है 👉🤵तेरे 🚶चले 👦जाने 😢का.....!!!


नफ़रत के बाज़ार से ख़रीदकर मोहब्बत के अल्फाज़ लाता हूँ।
इतना दिलदार हूँ की आज भी सलाद में प्याज़ खाता हूँ. 😂😂
️  #onion #एकता संघ




लूट लेते हैं अपने ही,
वरना गैरों को क्या पता इस❤   की दीवार कमजोर कहाँ से है !
😜😛😁



कुछ साल पहले मैं भी एक चाँद 🌖 कें करीब गया था‼
फिर घरवाली 💃  क़ो पता चल गया
औऱ संपर्क टूट गया...🙈‼
💔💔💔💔‼😎🤓😎🤓😘



शुक्र हैं की online का जमाना है
नही तो
आपकी व मेरी
मुलाकात तो नर्क में ही होती
स्वर्ग में जाने के लक्षण तो है नही ना U न Me,😄😝😝



बीवियों  इतनी बुद्धिमान होती है कि मजाल है
किसी सुंदर लड़की को
बच्चा मौसी बुला दें.
अले अले अले देखो बेटा बुआ बुला रही है।😏😂😂



😊देख लूंगा तुझे
ये वो अचूक भारतीय डायलॉग है.
जो बुरी तरह से कुटाई होने के बाद भी
आपके "आत्मसम्मान" को जिंदा बनाएं रखता है..!😂😂😂



अध्यापक
सीनियर और जूनियर में क्या अंतर है?
भोपाली छात्र सर, जो समुद्र के पास रहता हो वो सीनियर (see-near),
और जो Zoo के पास रहता हो वो जूनियर (zoo-near)!🤣🤣🤣🤣🤣😂🤣😂



शादी ना होना..
या देर से
होने के मुख्य कारण:
1) गर्लफ्रेंड का ना होना
2) गर्लफ्रैंड दो-चार होना !
🙄 🧐 🤭 😝 😜



बहुत पाप किए जीवन में साहब 🙋🏻‍♂_
लेकिन
किसी की बाइक चला कर
ये ज्ञान नहीं दिया कि
तेरी बाइक सर्विस मांग रही है 🤗🤗



मेरा तो दिमाग घूम गया
सोच सोच कर
कुछ लोग शादी के बाद भी
ब्लड डोनेट करते हैं..
आख़िर इतना बचता कहाँ से है..~~😝



आगन्तुक ने पूछा-
पुलिसवाले भाई यहीं रहते हैं...?
घर के अंदर से आवाज आई-
रहते तो duty पर है
        
यहाँ आते जाते रहते है...!!!"

Post a Comment

0 Comments