Hindi shayri



एक प्यारा सा दिल जो कभी नफरत नहीं करता;

एक मुस्कुराहट जो फीकी नहीं पड़ती;

एक एहसास जो कभी दुःख नहीं देता;

एक रिश्ता जो कभी ख़त्म नहीं होता।
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

Ye lakhon gum ye tanhai, mohabbat ki wo ruswai , kati aisi kayi raate n tum aaye n maut aayi.

हम आज तक छुपाते रहे राज ए मुहब्बत
नजाने तुम किस तरह हमराज बन गए........

#गुलज़ार_साहब🌷🌷

दिन कुछ ऐसे गुज़ारता है कोई 
जैसे एहसाँ उतारता है कोई 

दिल में कुछ यूँ सँभालता हूँ ग़म 
जैसे ज़ेवर सँभालता है कोई 

आइना देख कर तसल्ली हुई 
हम को इस घर में जानता है कोई 

पेड़ पर पक गया है फल शायद 
फिर से पत्थर उछालता है कोई 

देर से गूँजते हैं सन्नाटे 
जैसे हम को पुकारता है कोई 

💔

Instead of wiping away your tears, wipe away the people who created them. 
 💞💞💞

अपने आँसू पोंछने के बजाय, उन लोगों को मिटा दो जिन्होंने उन्हें बनाया।
  💞💞💞
@SHAYRANA_ANDAJ 
❣❣❣❣❣❣❣

कुछ कस्में हैं;

  जो हम आज भी निभा रहे हैं...!!


  तुम्हें चाहते थे;
  और तुम्हें ही चाह रहे हैं...!!
💞💞💞💞💞
@SHAYRANA_ANDAJ 
❣❣❣❣❣❣❣❣

आँखो की गहराई को समज़ नही सकते, होंटो से कुछ कह नही सकते. 

कैसे बया करे हम आपको यह दिल❤️ का हाल की,

 तुम्ही हो जिसके बागेर हम रह नही सकते.  😔😭😭😭😜🌹

किसी ने कहा प्यार अमृत है किसी ने कहा प्यार ज़हर है 

हम तो दोनो समझ कर पी गए अगर

 अमृत हुआ तो उमर भर को 

प्यार मिलेगा अगर मर गए तो तड़प तड़प कर जीना नही पड़ेगा.  
❣❣❣❣❣❣❣❣❣❣❣
@SHAYRANA_ANDAJ_HINDI
❣❣❣❣❣❣❣❣❣❣❣

गुल को गुलाब बना देते,🌹
गुलाब को कमल बना देते,✍
जानम तुम हम पर मरते नहीं,😍
वरना जोधपुर में भी ताजमहल बना देते!🕍

* Everything has beauty, but not everyone sees it.
❤️❤️❤️❤️

* हर एक चीज में खूबसूरती होती है, लेकिन हर कोई उसे नहीं देख पाता.
कन्फ्यूशियस
❤️❤️❤️❤️
@SHAYRANA_ANDAJ
❣❣❣❣❣❣❣

सच्चा प्यार हमेशा गलत इन्सान से होता है…

और जब सही इन्सान से प्यार होता है

…तब वक़्त गलत होता है…😢🥺
@SHAYRANA_ANDAJ

एक जान है…..😍
लेने वाले तमाम हैं…..😏

😊
कोई प्यार से….🥰
कोई वार से…..🗡😢
@SHAYRANA_ANDAJ

😍😜

*काश!! आपका घर🏠*
*मेरे घर🏡 के पास होता,*

*कभी आप मुँह उठा के आ जाते*
*तो कभी मैं..😝*

😜😆😆😆😆😅
@SHAYRANA_ANDAJ

देखकर मेरी आँखें एक फकीर कहने लगा,


   पलकें तुम्हारी नाज़ुक है, 


   खवाबों का वज़न कम कीजिये...!
😍😍
@SHAYRANA_ANDAJ

तुझे,
बर्बाद कर दूंगी;
अभी भी लौट जाओ वापस !!
मुझे,

कातिल भी कहते हैं;
मुहब्बत नाम है मेरा !!

❤️❤️❤️
😢
@SHAYRANA_ANDAJ

जब #लड़की तुम से आप #कहने लगे,तो समझ लो😉😉
.
.
.
#शेरवानी का नाप देने का समय आगया।😃😃😘😘😘🤣
@SHAYRANA_ANDAJ

😎 छीन_कर_हाथो_से_🚬सिगरेट🚬 _☝वो_कुछ😕_इस_👰अंदाज़_से_बोली,


कमी 😘_क्या_है_इन_👉💋होठों_में_👌जो_😎तुम_🚬GOLD_FLAKE🚬_पे_👼मरते_हो 😎
😍😍
@SHAYRANA_ANDAJ

सुन  पगली👰
दुआ  करो की हम सिर्फ  तुम्हारे 👰
ही रहे....
क्यूंकि  हम😎 भी किसी और के 
होना नहीं  चाहते .😔.
@SHAYRANA_ANDAJ

💕💕छुप छुप कर क्यु पड़ते हो अल्फाजो को मेरे….!!


सिधे दिल ही पढ़ लो
पहला अक्षर तुम से शुरू….सांसो तक तुम हो…😍😍❤️
@SHAYRANA_ANDAJ

मम्मा😍 ने बोला🗣 तू लड़कियों पे ध्यान देना बंद कर दे  और तू पढ़ने📖 में ध्यान 😫रख , मेने बभी बोल दिया  मम्मा
मेरा ध्यान तो पढ़ने  में  ही है,पर लड़कियो का ध्यान  मेरे😎 में है
😍😍🤣
@SHAYRANA_ANDAJ

मुझे आपसे प्यार है तो है ।😍


 अब जरूरी तो नहीं
 इसका कोई कारण हो😊
@SHAYRANA_ANDAJ

प्यार सच्चा होना चाहिए।😍


फिर वह पहला हो 

या आखरी🥺
@SHAYRANA_ANDAJ

मौत से कहना
हम से
नराजगी खतम कर ले… 

वॊ लॊग ही बदल गये है
जिसके
लिये हम जिते है…😎😇
🥺🥺🥺🥺🥺🥺
😕😕😕😕✍
@SHAYRANA_ANDAJ

चलो अब तो जाग जाओ अब सुबह हो गई।


पता ही नहीं चला तेरी यादों में कब सुबह हो गई😍

तजुर्बा कहता है, मोहब्बत से किनारा कर लूँ… 



और दिल कहता है की, ये तजुर्बा दोबारा कर लूँ…❤️❤️❣

***

तेरे इश्क का रंग ऐसा चढ़ गया 😍

की तेरे अलावा कुछ दिखता ही भी🥰

चलो अपनी चाहतें नीलाम करते हैं ,

मोहब्बत का सौदा सरे आम करते है ,

तुम अपना साथ हमारे नाम कर दो ,

हम अपनी ज़िन्दगी तुम्हारे नाम करते हैं |
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

सदा आज़ाद रहते थें हमें मालूम ही क्या था मोहब्बत क्या बला है



 मेरे टूटे हुए दिल से कोई तो आज ये पूछे के तेरा हाल क्या है
💞💞💞💞💞

दिल टूटा है तो अपनी ही गलती से, 💔💔


उसने कब कहा था कि तू मोहब्बत कर…

*😢😢

बैठे है उस तनहाइयां में अकेले अक्सर 

खो गए अपने ही सपने में😢❤️

कोई ताल्लुक़ पूछे मेरा तुझसे
तो बता देना,,,,,,



दो ज़िस्म एक जान थे हम 😒
✍️✍️😢😢💔

💞तेरे जिस्म की बनावट...🌻
         💞संगमरमर की मूरत से कम नहीं..💕
             
            💞 तुझे देख लो जी भर के,💕 
 💞फिर मरने का भी गम नहीं.. !!🌻

बे-फिजूली की जिंदगी का सिल-सिला ख़त्म,
जिस तरह की दुनिया उस तरह के हम।.........

क्या कहें तेरे रूखसार का नूर कैसा है..

तू चांद सी नही  चाँद तेरे जैसा है  !!
पण्डित✍️✍️✍️

वो एक लड़का जो सबको सम्भाले रखता था 
किसी को खबर ही नहीं,, बिखर गया कब का 😒✍ पंडित

अपनी तबाहियों का मुझे कोई ग़म नहीं
तुम ने किसी के साथ मोहब्बत निभा तो दी 😒😌✍ पण्डित

कहते हैं अहसास अल्फाजों के मोहताज नहीं, फिर क्यों.?
हमें तेरे हर लफ़्ज़ का बेसब्री से इन्तजार  रहता  है...
#adnansamimusic

आज किसी की दुआ की कमी है,
तभी तो हमारी आँखों में नमी है,
कोई तो है जो भूल गया हमें,
पर हमारे दिल में उसकी जगह वही है....

मेरी अधूरी मोहब्बत  
का हिसाब चाहिये..!! 
मैँ सही था या गलत  
बस जबाब चाहिये....!!!!

तुम मुझे अपना बनाके रख लो,
सबने मुझे तुम्हारा समझ के छोड़ दिया है....

अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ,
जैसे कोई खूबसूरत सुबह जुड़ी हो, 
किसी हसीन शाम के साथ !

आँखों से दूर दिल के करीब था, 
 मैं उस का वो मेरा नसीब था; 

 न कभी मिला न जुदा हुआ, 
 रिश्ता हम दोनों का कितना अजीब था।

बारिश और महोबत दोनों ही यादगार होते हे,
बारिश में जिस्म भीगता हैं और महोबत मैं आँखे.

*😭💔👈सुलझेगी कैसे भला उन रिश्तों की डोर…!!!*
*दोनों पकड़े बैठे हैं अपने-अपने छोर…!!!😭💔👈*
#शायराना_अंदाज

तुमने मेरी कोई बात नहीं मानी . .

 हमने तेरे बताये गाने भी हज़ार बार सुने

@SHAYRANA_ANDAJ

अगर लोग यूँ ही कमिया निकालते रहे तो,

एक दिन सिर्फ खुबिया ही रह जायेगी मुझमे 
  
 @SHAYRANA_ANDAJ

कोई वादा ना कर, कोई ईरादा ना कर!

ख्वाईशो मे खुद को आधा ना कर!


ये देगी उतना ही, जितना लिख दिया खुदा ने!

इस तकदीर से उम्मीद ज़्यादा ना कर!
#शायराना_अंदाज

ये समझदारी भी 


अक्सर लोगो को मतलबी बना देती हैं ‌। 


@SHAYRANA_ANDAJ

14 फ़रवरी आसीको का दिन है ।


             ❣फर्क है सिर्फ❣


एक देश के लिए बलिदान देता है । तो 
एक अपनी आशिकी के लिए बलिदान देता है।

एक जान से खेलता है।तो 
एक दिल से खेलता है।

@SHAYRANA_ANDAJ

कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ, तो भी कोई बात नहीं...

वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया करते है...!!!

@SHAYRANA_ANDAJ

मिलने का वादा कर गयी थी,

वापस लौट आउंगी ये कहकर गयी थी,

आई है अब वो जनाज़े पे मेरे,

वादा वो अपना निभाने चली थी!!

❤️❤️
#शायराना_अंदाज

तुम बहते पानी से हो,, हर शक्ल में ढल जाते हो,,
मैं रेत सी हूँ___मुझसे कच्चे घर भी नहीं बनते...!!

रूह का बोझ बन बैठे हैं कुछ ख्वाब
टूटते भी नहीं है,, छूटते भी नहीं है.. –

तुझे याद करना न करना अब मेरे बस में कहाँ,
  दिल को आदत है हर धड़कन पे तेरा नाम लेने की

यू तो शिकायतें रहती हैं
हमको उनसे बहुत मगर
जब वो करीब हो तो
हो जाते हैं हम, हर जज्बात से
खुद से ही होके
  बेखबर............

#_उजड़े_हुए_चमन_में_वफा_के_फूल_मिलते_हैं_ ,                                                        #_ऐसे_तो_नहीं_कांटो_के_संग_गुलाब_खिलते_हैं_ ,,   #____________

💞तुम किताब-ए-जिंदगी का,
                 एक पन्ना खाली रखना।
     कभी जो याद आऊँ मैं, 
                 तो मेरा नाम लिख देना..!!💞

💕 कुछ अल्फ़ाज़ों को 💕
    अब तक सहेज़ कर रखा है
   के जब तन्हा दिल रोता है
   तब इन्हीं ख्यालों से रूह
💕 लिपट कर रोता है....... 💕

दिल की धड़कन और मेरी सदा है वो
 मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है वो
 चाहा है उसे चाहत से बड़ कर
 मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है वो
 💔 😢

तुझको नहीं एहसास.. कि ए-दिल तेरी ख़ातिर...,
इक शख़्स बड़े काम का.. बे-कार हुआ है..........!!

लब खामोश, साँसें थम जाती हैं...
बस धड़कने शोर करती हैं ; जब तुम करीब आते हो !

कैसे बयां करू अलफाज़ नहीं हैं,
दर्द का मेरे तुझे ऐहसास नही है,


पुछते हो मुझसे क्या दर्द है.?
मुझे दर्द ये ही की तु मेरे पास नही है
❤️❤️❤️
#शायराना_अंदाज

पहचान कफन से नहीं होती है
दोस्तों..!!!


लाश के पीछे का काफिला बयां
कर देता है
रूतबा किस हस्ती का है…
❤️❤️
#शायराना_अंदाज

*कैसे ना मर मिटूं उस पर यारों,,*

*#पगली रूठ*
*कर भी*
*कहती* *है…,सुनो…,,,सम्भलके जाना…*

😍😍❤️
#शायराना_अंदाज

मिलने का वादा कर गयी थी,

वापस लौट आउंगी ये कहकर गयी थी,

आई है अब वो जनाज़े पे मेरे,

वादा वो अपना निभाने चली थी!!

❤️❤️
#शायराना_अंदाज

बिन दिल के जज्बात अधूरे, 
बिन धड़कन अहसास अधूरे। 


बिन साँसों के ख्वाब अधूरे, 
बिन तेरे हम कब हैं पूरे 
❤️❤️
#शायराना_अंदाज

सुनसान सी लग रही हैं ,
आज ये शायरों की बस्ती....
क्या किसी के दिल में ,
अब दर्द नहीं रहा................
😢😢
#शायराना_अंदाज

तुझे क्या पता कि मेरे दिल में,
कितना प्यार है तेरे लिए,

जो कर दूँ बयान तो, 
तुझे नींद से नफरत हो जाए।
😢😢😢😊
#शायराना_अंदाज

कोई वादा ना कर, कोई ईरादा ना कर!

ख्वाईशो मे खुद को आधा ना कर!


ये देगी उतना ही, जितना लिख दिया खुदा ने!

इस तकदीर से उम्मीद ज़्यादा ना कर!
#शायराना_अंदाज

क्या लिखूँ दिल की हकीकत आरज़ू बेहोश है



,ख़त पर हैं आँसू गिरे और कलम खामोश है!😢
#ʂɧąყཞąŋą_ąŋɖąʝ 
@SHAYRANA_ANDAJ

इज्जत 
किया करो  हमारी😒

, वरना😏


 #‎Girlfriend 
पटा लेंगे तुम्हारी…😜
😝😝😝😉

#ʂɧąყཞąŋą_ąŋɖąʝ 
@SHAYRANA_ANDAJ

💕मोहब्बत करना ☝🏻तो कोई उनसे सीखे 😍

👀उधर निगाहे उठा 😌कर गिराते हैं 💯✔
👌🏻और इधर आशिक़ 😵 घायल हो 😘जाता हैं😍
#ʂɧąყཞąŋą_ąŋɖąʝ 
@SHAYRANA_ANDAJ

लबो से चाहत की खुशबू चुराने दो


बहुत हो गया सितम, अब तो पास आने दो..
😉😉❤️
#ʂɧąყཞąŋą_ąŋɖąʝ 
@SHAYRANA_ANDAJ

फ़िक्र-ए-रोज़गार ने फासले बड़ा दिए...
वरना, सब यार एक साथ थे,

अभी कल ही की तो बात है !!!
चले तो थे दोस्तों का पूरा काफिला ले कर...

पर आधे 'जुदा' हो गए और आधे 'खुदा' हो गए...
कुछ 'गुमशुदा' तो कुछ 'शादीशुदा' हो गए 

😕😕❤️

हम दोनों एक ही किताब में रहेंगे..

तुम गुलाब के जैसे, मैं खुशबू की तरह..💞

बिखर गया है तरनुम जो हसने से तेरे
इन खुशनुमा घटाओ पे क्या शेर कहूँ

जो तुझको जानते हैं वो मुझे भी जानते हैं
मैं अपने ही फ़सानो पे क्या शेर कहूँ

मेरी मोहब्बत कायनात से भी ऊपर है
समझ सके तो समझ और क्या मैं शेर कहूँ

*ज़बान चलने लगी लब-कुशाई करने लगे,,,*
*नसीब बिगड़ा तो, गूंगे बुराई करने लगे,,,,*

*हमारे क़द के बराबर न आ सके जो लोग,,,,*
*हमारे पाँव के नीचे खुदाई करने लगे ....!!!*

मै लहरो को पकड़ता हूँ, तो किनारा छुट जाता है।
जो किनारो पर ठहरता हूँ, तो दरिया रूठ जाता है।

एक हसरतें है कि दम भरने नही देती,
एक ज़रूरतें है जो ये दम निकलने नही देती !

सारी उम्र गुज़री यूँ ही ,रिश्तों की तुरपाई में।
मन के रिश्ते पक्के निकले, बाक़ी उधड़े कच्ची सिलाई में l

मुस्कारने के मकसद न ढूँढ, वर्ना जिन्दगी यूँ ही कट जाएगी!
कभी वेवजह भी मुस्कुरा के देख, तेरे साथ साथ जिन्दगी भी मुस्कुरायेगी!

यादों से ज़िन्दगी खूबसूरत रहेगी,

निगाहोमे हर पल ये सूरत रहेगी,

कोई ना ले सकेगा कभी आपकी जगह

हमेशा आपकी ज़रुरत रहेगी,,,,,,,,,,,,,,

बदल गई है रंगत जमाने की जनाब,😅




आजकल वही अनजान बनते हैं जो सब कुछ जानते हो,।🙈

✨🌹✨



          ╭━•> मोैहब्बत किसी को पाने से नहीं मिलती है..!!

              मोैहब्बत अक्सर किसी पर लुटाने से मिलती है..!! <•━╮
 



📕🖋

🌐बेचैनी दोनों तरफ इस कदर हावी है...📌


🌐दूर है पर गले मिल रही दोनों की  तन्हाई है..📌

✨🌹✨



             ╭━•> फिर से मुझे मिट्टी में खेलने दे, ऐ जिन्दगी..!!


           ये साफ़ सुथरी ज़िन्दगी.. उस मिट्टी से ज्यादा गन्दी है..!! <•━╮
 



📕🖋

सुनो!


हाथ पकड़ने से दिल नहीँ मिल जाते, 🥰



वफा हो दिल मॆं तो दूरियाँ भी अच्छी हैं...🙈

दर्द की शाम हो या सुख का सवेरा हो,😍



सब कुछ क़बूल है अगर साथ तेरा हो...!🙈😘

अब हम जुदा हो गये तो रोना क्या है 



मोहब्बत तो रूह से की थी ना तो खोना क्या है,

..................... 💔.......................

जो कुछ करना ही नहीं चाहते बस उन ही आँखो को मजबूरी नज़र आती है, 



वरना मैने तो ज़ख़्मी परिन्दो को भी असमान में उड़ाते हुए देखा है...!

.................... 💔......................

नहीं चाहिए कुछ भी तेरी इश्क़ कि दूकान से,




हर चीज में मिलावट है बेवफाई कि..!!!!

.................... 💔.......................

कहीं "फ़ासले" इतना ना "बढ़" जाए दोस्तों, 




की खुले हों "दरवाज़े" फ़िर भी "खटखटाना" पड़े...!

................... 💔..................

❤️........💞......💕......💞.......❤️

दिलकश है ये इश्क की वादिया 
ना गिरना चाहते है , ना बाहर आना !

❤️........💞......💕......💞.......❤️

हाथ तेरा जो एक बार पकड़ लिया💋
अब छोड़ने का सवाल ही नही💘
तुझसे करना है जान से ज्यादा प्यार💗
और हर रोज करना कोई बवाल नही💝

😘    ❤️    😍

ना देख  सकोगे नजरो से ,
इन इश्क के मोहरो को !
ये जो आशिक हे सच्चे ,
मोम का दिल रखते है !
तलाश ना पाओगे उन दिलो को तुम 
इनके दिल की हिफाजत मेहबूब करते है !


❤️    ❤️     ❤️    ❤️   ❤️   ❤️

Aap Ne Majboor Kar Diya,

Jane Kyun Khud Se Door Kar Diya,

Ab Bhi Yehi Sawal Hai Dil Me,

Ham Ne Kya Aisa Kasoor Kar Diya...!

.................... 💔.....................

यूँ बार बार ना रूठा करो पगली
तुझसे इश्क़ है तुझे बताऊँ कैसे
ख़ुद से भी ज्यादा करता हूँ मोहब्बत
चाहकर भी तुझे अब सताऊं कैसे

तेरी आँखों के नूर में खो जाने का मन करता है
सब कुछ भूलकर बस तेरा हो जाने को मन करता है

मैंने छू कर देखा है,



इश्क अभी जख्मी है।

................... 💔.................

दिल का दर्द दिल में रखा, 

कोई न मिला जिस पे दुनिया लुटा देते, 

सब ने दिया धोखा हमें, 

किस किस को हम सजा सुनाते.

.................... 💔.....................

जो मोहब्बत इज़्ज़त देकर सजाई जाती है,,,
यकीन मानो वो हमेशा निभाई जाती है। -❣️

❣😔❣हम गमो को छिपाने का कारोबार करते है,❣😔❣

😔 पगली 😔 हमारा 


❣😔❣कसूर बस इतना है की हम गम देने वाले से ही प्यार करते है ..❣😔❣

ग़म के सारे मंज़र देखे,, वो भी ख़ुद के अंदर देखें,,

जो कहते थे अपना मुझको,, उनके हाथ मे खंज़र देखे।
😔😔😔😔 in


कोशिश तो कर रहे हैं किसी को ख़बर ना हो ।



चेहरा बता रहा है कहीं खो गया है दिल ।।

.................. 💔.......................

"कौन सा अंदाज़ है ये तेरी महोब्ब्त का,   ज़रा हमको भी समझा दे, 



मरने से भी रोकते हो, और जीने भी नहीं देते...!

...................... 💔.....................

थक गए हैं ज़ख्म भी मेरे नासूर बन - बनके,





ऐ ख़ुशी अब तो अपना हाथ मेरे हाथ में देदे..!!

.................... 💔......................

_◆ _ ◆ _   💝   _ ◆ _ ◆_

    नैना जो ख्वाब सजाये 
         👀    💘
   रैन बीते है रोये !!
   🥀        💔
बरसात न रुकी नैनो की 
    💘        🌨
   अश्क पोछे न कोय !!
      ☔️            🥀
_◆ _ ◆ _   💝   _ ◆ _ ◆_

💖__💕___💘___💕__💖

जो साथ निभाया करता है तू ,
             💘 😍 💘
ज़िन्दगी भी दे नही पाती !!
        💘 😍 💘
वफ़ा के बदले मौत देती है वो ( ज़िन्दगी )
               💘 😍 💘 
और तेरी आशिकी हमे रोने तक नही देती !!

💖__💕___💘___💕__💖

​​किसी को चेहरे से हुई मोहब्बत,​​
​​किसी को यादो से हो ग़ई​.. 😍



​ हमे तो आपसे मोहब्बत​​
​​आपकी बातो से हो गई​.....😘

पता नहीं किस का था वो शख्स, 😔




जो कभी मेरा होने का दावा वा करता था... 😒😢

वो मुझे भूल ही गया होगा, 😔







इतनी मुदत कोई खफा नहीं रहता.... 😏😔

अब नींद से कहो हम से सुलह कर ले, 😔

फ़राज़... 😢

वो दौर चला गया जिसके लिए हम जागा करते थे... 😒😔

बैठ के तन्हाई में जब जब तुझे पुकारा हैं.

 तब दिल में याद, 

आँख में आंसू और खुद को तनहा ही पाया हैं... 😔😭

कंजूस कोई जैसे गिनता रहे सिक्कों को,😂😝



 ऐसे ही मैं यादों के लम्हात बरतती हूँ... 😂🙈😘

दिल की उम्मीदों का हौसला तो देखो…😔

इन्तजार उसका… 😏

जिसको एहसास तक नही..!!😒

तुम्हारा साथ तसल्ली से चाहिए मुझको..😌



 थकान ज़मानों की लम्हों में कब उतरती है..!!🙈🥰😘

प्यार करो तो हमेशा मुस्करा के ..😊

किसी को धोखा ना दो अपना बना के ..😒

कर लो याद जब तक हम ज़िंदा हैं ..😜

फिर ना कहना कि चले गए दिल में यादें बसा कर …🙈😂😘

दिल का हाल बताना नहीं आता…🙈

किसी को ऐसे तड़पाना नहीं आता ….😝

सुनना चाहते हैं आपकी आवाज़ ….🙊

मगर बात करने का बहाना नहीं आता….😂🙈😘

आज दिल में मोह्हबत सी जाग रही है 

पता नहीं हम उनके शहर जा रहे हैं 

या वो मेरे शहर आ रही हैं

चलो अब जाने भी दो....
क्या करोगे दास्तां सुनकर    
ख़ामोशी तुम समझोगे नही....
और बयां हमसे होगा नही !!
 ❣

ऐ चांद!
ज़रा इक बात बताओ
हर रोज़
थोड़ा थोड़ा छिपकर
अमावस्या की रात
किससे मिलने जाते हो तुम
क्या तुम्हारा इश्क़ भी घर पर मंजूर नही

Chalo jaane do abb chhoro bhi 

Tum kya karoge meri dastan sunk ke 

Youn khamosi jo tm samajhte nahi 

To mujhse bhi ye lafzon main bayan nahi hota🥺

बदन और रूह में झगड़ा पड़ा है 

कि हिस्सा मोहब्बत में किस का बड़ा है....😢

Ansu jata deta he dard kitna he

Berukhi bata deti he hamdard kesa he

Ghamand bata deta he paisa kitna he

Tameez bata deti he parivaar kesa he

Bate bata deti he inshaan kesa he

Bahes bata deti he bewkuf kitna he

Thokar bata deti he dhyan kitna he

Nazare bata deti he niyat kesi he

Teri Chahat Toh Muqadar Hy, Milley Na Milley,,,,, 😔




Rahat Zaror Mill Jati Hy Tujhay Apna Soch Ker,,,,🥰

Kaash Tu Meri Ankhon Ka Aansu Ban Jaye, ☺️




Main rona Chor Du Tujhe Khone Ke Darr Se!😘

Kabhi Jab Torh Dalega Koii Waadey Mohabbat Kay, 😔







Tumhe Merii Mohabbat Ka Zamana Yaad Ayega ... 😒😏

पता नहीं किस का था वो शख्स, 😔




जो कभी मेरा होने का दावा वा करता था... 😒😢

वो मुझे भूल ही गया होगा, 😔







इतनी मुदत कोई खफा नहीं रहता.... 😏😔

बैठ के तन्हाई में जब जब तुझे पुकारा हैं.

 तब दिल में याद, 

आँख में आंसू और खुद को तनहा ही पाया हैं... 😔😭

दिल की उम्मीदों का हौसला तो देखो…😔

इन्तजार उसका… 😏

जिसको एहसास तक नही..!!😒

तुम्हारा साथ तसल्ली से चाहिए मुझको..😌



 थकान ज़मानों की लम्हों में कब उतरती है..!!🙈🥰😘

प्यार करो तो हमेशा मुस्करा के ..😊

किसी को धोखा ना दो अपना बना के ..😒

कर लो याद जब तक हम ज़िंदा हैं ..😜

फिर ना कहना कि चले गए दिल में यादें बसा कर …🙈😂😘

अब नींद से कहो हम से सुलह कर ले, 😔

फ़राज़... 😢

वो दौर चला गया जिसके लिए हम जागा करते थे... 😒😔

​​किसी को चेहरे से हुई मोहब्बत,​​
​​किसी को यादो से हो ग़ई​.. 😍



​ हमे तो आपसे मोहब्बत​​
​​आपकी बातो से हो गई​.....😘

♛ रानी 👸 नहीं है ☝ तो क्या हूआ, 😒 यह  किलर 👑 आज भी लाखों दिलों ❤ पर राज करता 👑 है  🔪किलर बॉय 😎

दस्तक देकर दरवाज़े पर ....छुप जाती हैं अक्सर...

किसी नटखट बच्चे सी हैं मेरे हिस्से की खुशियाँ...❣️

सो गई है शहर की सारी 
        गलियां
अब रात भर जागने की बारी 
        मेरी हैं।,✍️

मेरी उम्र फक़त तेरी चाहत में गुजरे,

दिल ए नादान की ये आखिरी ख्वाहिश है।

🌐परायों को अपना बनाना सबसे आसान काम है....📌



🌐अपनो को अपना बनाये रखना सबसे मुश्किल काम है....📌

कितनी 😢अजीब जुदाई 💔थी के तुझे

        अलविदा🚶‍♂ भी न कह सका...

तेरी सादगी 👩में इतना 👿फरेब था के तुझे

       बेवफा 😔भी 💔न कह सका..!!
✍🏻💔🍃✍🏻💔🍃✍🏻💔🍃✍🏻💔🍃

नशा कुछ यूं चढ़ा है तेरे आगोश का,😘😘

पैमाना छलका भी नही और हम मदहोश हो गये...😢☝️

कुछ 👬लोग दिल❤ के इतने 👌खुबसुरत🌹 होते है.....

कि चाहे वो ना मिले... पर उम्र भर उन्हे चाहने को दिल ❤करता है.....

जख़्म इतने थे दिल पे की,

हकीम ने इलाज़ में मौत ही लिख दिया …
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄☆✍🏻

दिल के सच्चे लोग कुछ एहसास लिखते है,

मामूली शब्दों में ही सही,कुछ खास लिखते है...!

हुस्न धतूरा
दिल मंजीरा
चल...धूनी रमाते हैं

शाम सुहागन
रात बंजारन
चल...चिल्लम जलाते हैं

मन बनारस
तन बनारस
चल...इश्क़ लड़ाते हैं

🎻तेरी👱👈 आदाओं का मेरे😍 पास_

_💜__कोई जवाब👈 नही है

अब मेरी😍 आँखो👀 मे____

तेरे😘 सिवा कोई खाव नही है💜

तुम👱👈 मत❎ पुछो, मुझे😘

____कितनी मोहबबत💜👈 है तुमसे__😘

इतना👈 ही जानो__😘

मेरी😍 मोहबबत💏 का कोई हिसाब👈 नही..😔 🎻

❤️ आँखों 👀 ने तुमको चाहा 😍
इतना ज़रूर 👍 है।



दिल 💘 को सज़ा मत देना...🔫🔪🔨💔
ये बेकसूर😉🤣😜😀🙈👍🏻

💞मुझें नहीं आती उड़ती पतंगों सी चालाकियां,

गले मिलकर गला काटू ऐसा मांझा नहीं हू मै..!!💞

༆✺❊❉❁❥❆༆
❣☘❣

डर लगता है आपकी तारीफ करने में,

कहीं पूंछ ना बैठो मै तेरी कौन लगती हूं ।

                ❣☘❣
               ༆✺❊❉❁❥❆༆✵↫​

༆✺❊❉❁❥❆༆
❣☘❣

"""डरते नहीं हम आपसे बस शर्माते हैं,,,😊

""जो बात छुपी है दिल मे बस वो बोलने से घबराते हैं

               ❣☘❣
               ༆✺❊❉❁❥❆༆✵↫​

༆✺❊❉❁❥❆༆
❣☘❣

""""गुस्ताख़ी माफ करना साहब...! 😍☝️

""""तुम्हे भूल नहीं सकते,और भुला दिया तो जी नहीं सकते...!!

               ❣☘❣
               ༆✺❊❉❁❥❆༆✵↫​

कुछ लोग साथ रहकर भी कभी दिल की हदों को छू तक नहीं पाते हैं 

और कुछ दूर रहकर भी हमेशा अपनी मौजूदगी का अहसास कराते हैं।

╥────────────────━❥
╰─❀⊰╮
🍃🌹🍃

""बंद किताब के अन्दर भी सदीयों तक महकता है!!

""महबूब के हाथो को छुकर जो गुलाब मिल जाये!!

🍃🌹🍃
╭─❀⊰╯
╨────────────────━❥

╥────────────━❥
╰─❀⊰╮
💫

दिया ख़ामोश है लेकिन किसी का दिल तो जलता है!!

चले आओ जहाँ तक रौशनी मालूम होती है!!

╭─❀⊰╯
╨────────────━❥

╥────────────────━❥
╰─❀⊰╮
❣☘🌹

""चाहता तो हूँ कि अब चूम लूँ तुम्हारे इन गालों को मैं!!

""पर अपने ही लबों से ख़ुद जल भी तो मैं ही जाता हूँ!!

❣☘🌹
╭─❀⊰╯
╨────────────────━❥

From:- ❤.....Princes.....❤
,.मेरी चाहत अगर देखनी है तो❣🌹❣
                                  अपने दिल को

 मेरे दिल से लगा कर देख ______________

अगर तेरी धडकन ना बढ जाये
                                         तो मेरी

फिर आयेंगे,,
  एक उम्र प्यार💞की लिखवाकर ...

फिर,,,
  तेरे होकर रहेंगे सदा के लिए...!!

    Love 💙♥️💙 You

...सपना🧖‍♂है, आॅखो में,,
     मगर, नींद 🙇🏻‍♂ कहीं और है।

दिल 💚 तो हैं,जिस्म में,,
   मगर,धड़कन 💕 कहीं और है।।

कैसे बयान करें🤷🏻‍♂,,,
   अपना,हाल - ए - दिल!! ❤

जी तो रहें हैं,,, 
     मगर,जिंदगी कहीं और है।!

हुस्न भी था, कशिश भी थी;

अंदाज़ भी था, नक़ाब भी था

हया भी थीm, प्यार भी था

अगर कुछ ना था तो बस इकरार।❤

वादा 🤝🏻कर के मुकर जाना,,,
     ये ते

Post a Comment

0 Comments