Hindi shayari



झीलें क्या हैं? उसकी आँखें👀

उम्दा क्या है?
उसका चेहरा🥺

ख़ुश्बू क्या है?
उसकी साँसें😍

खुशियाँ क्या हैं?
उसका होना🥰

तो ग़म क्या है?
उससे जुदाई😖

सावन क्या है?
उसका रोना😭

सर्दी क्या है?
उसकी उदासी☹

गर्मी क्या है?
उसका ग़ुस्सा😡

और बहारें?
उसका हँसना🤣

मीठा क्या है?
उसकी बातें😉

कडवा क्या है?
मेरी बातें😐

क्या पढना है?
उसका लिक्खा✍

क्या सुनना है?
उसकी ग़ज़लें🦻

लब की ख़्वाहिश?
उसका माथा👩

ज़ख़्म की ख़्वाहिश?
उसका छूना👈

दुनिया क्या है?
इक जंगल है😶

और तुम क्या हो?
पेड समझ लो😜

और वो क्या है?
इक राही है🤔

क्या सोचा है?
उस से मुहब्बत❤😊

क्या करते हो?
उस से  मुहब्बत😊❤

मतलब पेशा?
उस से मुहब्बत❤🥰

इस के अलावा?
उस से मुहब्बत❤🥰

उस से मुहब्बत 😍

उस से मुहब्बत 😍

उस  से मुहब्बत........😍

हम कहा थे इतने दिनों से …खुद हमको ही मालूम न था …
ये वक्त भी क्या गुल खिलाती हे हमको कुछ याद ही नहीं …
ज़िन्दगी के कुछ पल भी अजीब सी होती है खुद ही सो जाती हे…
जागना चाह तो आंख खुली ही नहीं जब जागा तो कुछ याद्द ही नहीं …

तुम ही मेरी मोहब्बत हो,
तुम्ही तक है मेरी ज़िन्दगी।
अगर ये पूरी दुनिया भी तुम्हारे बदले मिले,
मैं फिर भी तुम्हे ना बदलूंगी।।


मोहब्बत पे इंतना ना एतबार करिए

किसी से ना इत्त्ता बेइंतहा प्यार करिए

वक़्त बदलने में कभी कभी वक़्त नहीं लगता है

इंसान की फितरत में कोई क़िस्मत वाला होता है, जिससे सचा इश्क़ मिलता है



"""डरते नहीं हम आपसे बस शर्माते हैं,,,😊

""जो बात छुपी है दिल मे बस वो बोलने से घबराते हैं

              

किसी को पा लेना महोब्बत नहीं होती, 😊☝️

बेवजह किसी का हो जाना भी महोब्बत ही है...😘



दोस्ती किससे कब हो जाये अंदाज़ा नहीं होता,*


ये वो घर है जिसका कोई दरवाज़ा नहीं होता...!!

दुआओं का कोई रंग नहीं होता,*

लेकिन जब ये रंग लाती हैं तो ज़िंदगी रंगों से भर जाती है..!!*
       
तू सुबह मैं...... भोर सा हूं, 
तू नदी मैं.... छोर सा हूं।

तू पतंग मैं...... डोर सा हूं, 
तू उमंग मैं.... मोर से हूं।
हँस कर कबूल क्या कर ली सजाएँ मैंने, ज़माने ने दस्तूर ही बना लिया हर इलज़ाम मुझ पर मढ़ने का..!!

दिल न रोण दिया करो . . .
 दिल के चककर म
खुद न नुकसान मत पहुचाओ

लौटने का ख्याल भी आए तो बस चले आना,
इंतजार आज भी बड़ी बेसब्री से है तुम्हारा।।

खुबसूरत लोग हमेशा अच्छे नहीं होते,
लेकिन अच्छे लोग हमेशा खुबसूरत होते है !!😊

जिंदगी तो बेवफ़ा है, एक दिन ठुकराएगी...

मौत महबूबा है, साथ लेकर जायेगी...

तुम क्या जानो हाल हमारा,
एक तो शहर बन्द ऊपर से ख्याल तुम्हारा ।

कुछ इस तरह से मेरी जिंदगी में उस का राज हैं,
जैसे चाय की चुस्की मे अदरक का स्वाद हैं...
तू तरंग मैं..... हिलोर सा हूं, 
तू सारन मैं.... छोर सा हूं।

तू बहुरंग मैं..... घोर सा हूं, 
तू संग मैं.... कोर सा हूं।

तू अंग मैं..... चित्तचोर सा हूं, 
तू शांत मैं.... शोर सा हूं।

लिख रहा हूं कुछ.... 
लिखते लिखते याद रहा.....

वो कल है.... मैं आज हूं.... 
ये इश्क़ आबाद रहा....।।



हँस कर कबूल क्या कर ली सजाएँ मैंने, ज़माने ने दस्तूर ही बना लिया हर इलज़ाम मुझ पर मढ़ने का..!!


दिल न रोण दिया करो . . .
 दिल के चककर म
खुद न नुकसान मत पहुचाओ



लौटने का ख्याल भी आए तो बस चले आना,
इंतजार आज भी बड़ी बेसब्री से है तुम्हारा।।



खुबसूरत लोग हमेशा अच्छे नहीं होते,
लेकिन अच्छे लोग हमेशा खुबसूरत होते है !!😊



जिंदगी तो बेवफ़ा है, एक दिन ठुकराएगी...


मौत महबूबा है, साथ लेकर जायेगी...


तुम क्या जानो हाल हमारा,
एक तो शहर बन्द ऊपर से ख्याल तुम्हारा ।



कुछ इस तरह से मेरी जिंदगी में उस का राज हैं,
जैसे चाय की चुस्की मे अदरक का स्वाद हैं..


Post a Comment

0 Comments