WhatsApp stutus




मेरे_स्टेटस 📝 नशें 👑की 😍 तरह 🔥🔥होते हैं, 😉
एक_बार ☝ 🌴आदत 📡पड़ 😌 गई💎 तो बिना 🔫पढ़े 😧 रह पाना💘💘 मुश्किल_हैं ।। 😎😎


हमारी पसंद बहुत लाजवाब है...👌👌
यकीन नहीं है ना....🤔
जरा जाकर आईने में  देखो तो...🙈🙈
😝😝😝😍😍😍🙈🙈


✍️माना कि तुझे फुर्सत नहीं
         मुझसे बात करने की..😔
👉पर मुझे कौन रोक सकता है
         तुझे याद करने से.👈😔
💓🍂💓🍂💓🍂💓🍂💓


यात्री : क्या मैं यहाँ
एक सिगरेट पी सकता हूं?
.
स्टेशन मास्टर : नहीं...
यहां सिगरेट पीना सख्त मना है।
.
यात्री : फिर यहाँ इतने
सिगरेट के टुकड़े कैसे पड़े हैं?
..
स्टेशन मास्टर : ये उन लोगों ने फेंके हैं
जो पूछते नहीं है। 😜😭😝
----------------

----------------
मैं साला मोहब्बत करू तो कैसे करू...
मुझे तो "बाबू" सुन कर हंसी आने लगती है 😂😂😂
लड़की ऐसे नहीं पटती साहब
🥵🤭🤣😂😁
नेता की तरह झूठे वादे करने पड़ते है 🤣🤣


अगर आपको अभी भी गर्लफ्रेंड
नही मिली तो हमसे संपर्क करे
               हम देंगे आपको चुल्लू भर पानी😂😂🤣


Whatsup status भी फ़िल्म से कम नही
कोई हिट जाती है
तो कोई पिट जाती है 😢
😝🤣🤣🤣🤣😝
वो जो आप खाना खाकर हाथ धोने के बाद
रुमाल में हाथ पोछने के बजाय
पीछे पैंट में पोछते हैं न,
.
.
वही आपके शुद्ध हिंदुस्तानी होने का प्रमाण है।
😜😂😜😂😜


शादी हमेशा मोटी लड़की से ही करनी चाहिये,
अगर वह मारने दौड़े तो आप उससे तेज भाग सको !!
😂😂😂😂😂😂


सब लडकियाँ Cute नहीं होती,
कुछ लडकियाँ BeautyPlus 
Camera भी Use करती है !!
😂😂😂😂😂😂


दुनिया का सबसे बड़ा वहम,
मेरा बाबू सिर्फ मुझसे ही बात करता है !!
😂😂😂😂😂😂


पति पत्नी का झगडा भी अजीब होता है,
ना कोई थाना ना ही कोई गवाही,
बस दो दिन मुँह फुला के रहो
अपने आप सुलझ जाते है !!
😂😂😂😂😂😂


जब तक लड़का और लड़की भाग ना जाये,
मोहल्ले वालों को प्यार सच्चा नहीं लगता !!
😂😂😂😂😂😂

जब कोई कहे कि और सुनाओ,
तो उसको ऐसी ऐसी सुनाओ के 
उसके होश ठिकाने आ जाये !!
😂😂😂😂😂😂


अब फ़रवरी में कुछ फ़ालतू डे आने वाले है,
जिनसे हमें कुछ लेना देना नहीं है !!
😂😂😂😂😂😂


देश की आधी आबादी 
तो इस वजह से बढ़ी हुई है
कि इस बार तो लड़का ही होगा !!
😂😂😂😂😂😂


पति दो ही कंडीशन में घर का काम करता है,
या तो पत्नी बहुत सुंदर हो या बहुत खूंखार !!
😂😂😂😂😂😂


एक शेर ने बुड्ढे को पकड़ लिया।
बुड्ढा: मैं बुड्ढा हो गया हूं,
मेरा खून ठंडा हो गया है,
किसी जवान आदमी को पकड़ कर
उसका खून पीओ।
शेर: आज गर्मी बहुत है मेरा कोल्ड ड्रिंक
पीने का मन कर रहा।


Confidence तो देखो लड़कों का,
बनाने को तो Maggi भी नहीं आती और
जिंदगी जन्नत बनाने की बात करते है !!
😂😂😂😂😂😂😂


200 ग्राम खून तो तभी जल जाता है,
जब गाडी में बैठते समय कोई पूछ ले
इन्हीं कपड़ों में चलोगे क्या ?
😝😝😝😝😝😝


एक आदमी अपने दोस्त के घर गया और दरवाज़े की घंटी बजाई,
जो सुन कर एक बच्चा बाहर आया।

आदमी: बेटा पापा घर पर हैं?

आदमी: चलो बड़े भाई को बुला दो?

बच्चा: जी वो क्रिकेट खेलने गया है।

आदमी: बेटा मम्मी तो होंगी घर पर?

बच्चा: जी वो किट्टी पार्टी में गई हैं।

आदमी गुस्से में, “तो बेटा तुम घर पर क्यों बैठे हुए हो तुम भी कहीं चले जाओ।”


बच्चा: जी मैं भी तो अपने दोस्त के घर आया हुआ हूं।
मैने एक पड़ोस की लड़की को पुछा
तुम्हे कैसा लड़का पसंद ह!
चुड़ैल ने कहा
तुझे छोड़कर कैसा भी हो चलैगा 😜😜


आज बीवी ने सुबह उठते ही मुझे
"I Love u " कहा ..
मैंने भी अपना Cheque book और ATM छुपा दिया ...
ठीक किया न ......😂😂🤣🤣


हसरत थी....
कि तुम्हें दिल में रखुँ,
पर तुम्हारी हरकतें ऐसी हैं
कि तुम " भाड़ में ही रहो"
😁😁


*खुश रहना तो कोई प्रेशर कुकर से सीखे -*
*ऊपर प्रेशर,*
*नीचे आग;*
*फि़र भी मस्ती में सीटी बजाता है !*😂😂😜👍🏻


अंग्रेजी गाना सुनते समय मुंडी हिलाते रहना चाहिये इससे सामने वाले को लगता है,
वाह इसको तो काफी अंग्रेजी आती है
आज का ज्ञान😲🤣😜😂


पति पत्नी का एक घंटे से चल रहा झगड़ा
सिर्फ एक लाइन से खत्म हो गया
😎🤓😎🤓😎🤓😎
सुंदर हो तो कुछ भी बोलोगी क्या…?
😜😜😜😜😜😜
😳😂😝🤣🤭



एक समय था
जब पुलिस गेट बंद कर के मारती थी
और अब
समय आ गया है
नेट बंद कर के मारती है😂😂😂
😂😝🙄🤐😵🤓🙁


तवे को कितना भी मांजो
वो स्टील का बर्तन कभी भी नही हो सकता
इस बात का ब्यूटी पार्लर से कोई लेना-देना नही
😂😂😝😝😝


एक शादीशुदा आदमी की ज़िन्दगी भी बड़ी मुश्किल होती है.
साला आए तो प्यार दिखाना पड़ता है.
और
साली" आए तो प्यार छुपाना पड़ता है😝😝😝
😂🤣😂👊🏻


किचन में रखे प्याज़ भी एक दूसरे से पूछ रहे हैं
कि ये कौनसी धारा लगी है
कि हम चार से ज्यादा इकट्ठे ही नहीं हो पा रहे?😹😹


दामाद अपनी सास से :
आपकी बेटी में कोई बात ढंग की नहीं है
सास : हाँ , बेटा मालूम है
तभी तो कोई ढंग का लड़का नहीं मिला 😜😜😂😂🤷‍♂


औरतों के पास यदि
अल्लादीन का चिराग होता तो...
ज़िन्न य़ा तो
मेथी छांट रहा होता
य़ा फिर
मटर छिल रहा होता
😂😂😂😂🤔🙄🙄😛🤣😝😀😕🤾🏻‍♀


👉Exam देने जाते समय माँ ..
सब सामान रख लिया क्या .
हा माँ😎
माँ अब हमारी थोडी इज्जत भी रख लियो
😢😢🙆🏻‍♂🙆🏻‍♂🤔🙄🙄😛😅😃😀😕🤾🏻‍♀


कुछ लोग तो इतने गरीब होते है कि
एक ही फोटु को फिल्टर बदल बदल कर फेसबुक पर अपलोड करते है 😉


ज्योतिष तो नहीं हूं लेकिन इतना बता सकता हूँ
तुम्हारी 4 उंगलिया मोबाइल के पीछे हैं
#प्लीज ये मत पूछना मुझे कैसे पता😎😎😋


सिंगलों📢
सेटिंग हुई या ऐसे ही भटक रहे हो
Just puchhing
😂😂😂😂
😆😆😆😝😝😝😂😂😂


ऐ खुदा हिचकियों में
कुछ तो फर्क डालना होता
अब कैसे पता करूँ कि
कौनसी वाली याद कर रही है
😆😆😆😝😝😝😂😂😂


बिना Network 🔱के फैला🔛 हे मेरे
#Attitude😏_का_जाल🏁
✌2 दिन Status 📑ना❎ डालू तो👸 तेरा क्या,‌ तेरी 👧सहेली का
भी हो😞 जाता‌ हे #बुरा_हाल.😂


रजाई एक नशा है
और मैं इस वक्त भयंकर नशे में हूं 😜😂



*आज का ज्ञान...*
*बिन देखे एक दुसरे के दिमाग को*
*चाटने की क्रिया को चैटिंग कहते हैं*
😂😂😂


चीन मे बच्चे का नाम रखने के लिए स्टील का बर्तन जमीन पर पटका जाता है
फ़िर उसमे से जो आवाज आती है वो नाम रखा जाता है
जैसे टांग टाँग, टुन...
😂😂😂😂😅😄


आजकल धूप भी किसी खूबसूरत लड़की से कम नहीं एक तो दिखती नही अगर दिख जाये तो पूरा मोहल्ला बाहर निकल आता है😂हँस कर कबूल क्या कर ली सजाएँ मैंने, ज़माने ने दस्तूर ही बना लिया हर इलज़ाम मुझ पर मढ़ने का..!!

दिल न रोण दिया करो . . .
 दिल के चककर म
खुद न नुकसान मत पहुचाओ

लौटने का ख्याल भी आए तो बस चले आना,
इंतजार आज भी बड़ी बेसब्री से है तुम्हारा।।

खुबसूरत लोग हमेशा अच्छे नहीं होते,
लेकिन अच्छे लोग हमेशा खुबसूरत होते है !!😊

जिंदगी तो बेवफ़ा है, एक दिन ठुकराएगी...

मौत महबूबा है, साथ लेकर जायेगी...

तुम क्या जानो हाल हमारा,
एक तो शहर बन्द ऊपर से ख्याल तुम्हारा ।

कुछ इस तरह से मेरी जिंदगी में उस का राज हैं,
जैसे चाय की चुस्की मे अदरक का स्वाद हैं..



मैं तुम्हारे बिना जी नहीं सकती
यह चूना मुझे 11 बार लग चुका है,
हंसो मत बंदे की हार न मानने की
क्षमता देखो बस..😂😂🤣🤣



14 फ़रवरी तक देख लो,
सेटिंग ना हो तो समझ लेना कि तुम 
सिर्फ जनगणना के लिये ही पैदा हुए हो !!
😂😂😂😂😂😂
*अपनी फ़ीकी सी ज़िन्दगी*
*में तड़का लगाइये..☞🔥*

Post a Comment

0 Comments